क्रिकेट365दिन

हम कौन हैं?

शॉन ब्राउन्स क्रिकेट कोचिंग एपेक्स पार्क के मामूली परिवेश में पुराने वायर नेट में शुरू हुई, जिसका वह नियमित रूप से ट्रारलगॉन में एक जूनियर के रूप में अभ्यास करते थे। एक स्थानीय के रूप में जो मेलबर्न में जिला क्रिकेट खेल रहा था, उसे स्थानीय खिलाड़ियों की क्रिकेट तकनीकों पर "एक नज़र डालने" के लिए कहा जा रहा था। उनका पहला व्यक्तिगत कोचिंग सत्र 7 सितंबर 1986 को हुआ था।

सबसे पहलाकोचिंग क्लीनिकउस गर्मी (जनवरी 1987) में 28 स्थानीय लोगों के एक समूह के साथ ट्रैरालगॉन में कैटरैक क्रिसेंट ओवल में साथी हॉथोर्न खिलाड़ी जॉन मिशेल के कोचिंग कौशल का लाभ उठाते हुए हुआ।

1990 तक शॉन ने मेलबर्न के एक इंडोर सेंटर में मुख्य कोच के रूप में पद संभाला था। अधिक व्यक्तिगत कोचिंग का पालन करना था और क्रिकेट शिविरों ने पूर्व की शुरुआत के साथ एक सकारात्मक मोड़ लियाटेस्ट स्टार कीथ स्टैकपोल मुख्य कोच के रूप में.

1991 तकशॉन ब्राउन की क्रिकेट कोचिंग एक पूर्णकालिक व्यवसाय था जिसमें कोचिंग सत्र उच्च शतकों और साल भर आयोजित होने वाले क्रिकेट शिविरों की संख्या में थे। रे ब्राइट ने सेल, ट्रारलगॉन, एल्बरी ​​और जिलॉन्ग में आयोजित 4 प्रमुख देश शिविरों का नेतृत्व करके एक प्रमुख भूमिका निभाई। कीथ स्टैकपोल ने एलन कोनोली के साथ प्रेसीजन कैंप का नेतृत्व किया। डेव व्हाटमोर, डेमियन फ्लेमिंग और डैरेन बेरी ने बैक अप प्रदान कियाग्रीष्मकालीन "सुपर क्लीनिक".

जैसामेलबर्न के पहले पेशेवर सार्वजनिक क्रिकेट कोच 1990 के दशक के दौरान कोचिंग सत्रों की संख्या में वृद्धि हुई, जैसा कि क्रिकेट शिविरों की पहुंच थी। गर्मी की छुट्टियों में 20 तक कंट्री कैंप चल रहे थे, बाहरी मेलबर्न में सैटेलाइट कैंप लगे थे और केरी ग्रामर और यारा वैली स्कूल में सुपर कैंप कई सालों से चल रहे थे। से1990 के दशक के मध्य मेंविक्टोरियन, एनएसडब्ल्यू, क्यूएलडी और एसए में शिविर चल रहे थे।

2000 मेंशॉन खोला"चतुर क्रिकेट" थॉमास्टाउन में उनके उद्देश्य से निर्मित क्रिकेट सेंटर, कोचिंग वर्कलोड में मदद के लिए कोचों को सूचीबद्ध किया गया था, एलन चाडविक ने शीतकालीन कोचिंग सत्रों में सहायता की और युवा खिलाड़ियों बेन वाटरमैन और जेम्स कोर्ट ने भी कोचिंग के लिए हाथ बढ़ाया। ग्राहम यालोप शीतकालीन योद्धाओं में नियमित थे और क्रिकेट शिविर विक्टोरिया और में व्यस्त थे।न्यू साउथ वेल्स।

2007 मेंविदेशों में खिलाड़ियों की मांग के कारणमेलबर्न अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी बनाया गया था। छात्रों ने छोटे समूहों में और व्यक्तियों के रूप में स्थिर दर पर प्लेसमेंट लिया। 2019 में हमने वेस्टर्न बे ऑफ प्लेंटी सीए के साथ 10 दिनों में 5 गेम खेलने के साथ अपने पहले इनबाउंड टूर की मेजबानी की।

2015पहली बार के साथ एसबीसीसी विदेशी दौरों की शुरुआत देखीयूनाइटेड किंगडम ! जहां हमारे खिलाड़ी लॉर्ड्स में ट्रेनिंग करते हैं और इंग्लैंड में मैच खेलते हैं। आयरलैंड, वेल्स, दुबई और फ्रांस में पर्यटन का विस्तार हुआ है! में2016हमने इसमें एक अंडर/14 टूर जोड़ा हैन्यूजीलैंडजिसे काफी सफलता भी मिली है।2018हमारे पहले सीनियर क्रिकेट टूर में मर्व ह्यूजेस में शामिल होने वाले युवा उम्मीदवारों के एक दस्ते के साथ पहली बार देखा गया"मर्व्स मास्टर्स टूर"!

2019 में पर्थ और WA के क्षेत्रीय क्षेत्रों में क्रिकेट शिविरों की शुरुआत हुई। लीजेंड्स ब्रैड हॉग, टेरी एल्डरमैन, जो एंजेल और किम ह्यूजेस ने उत्सुक WA जूनियर खिलाड़ियों की सहायता की।

वर्तमान में शॉन ब्राउन क्रिकेट कोचिंग पूरे देश में लगभग 50 क्रिकेट शिविर चला रहा हैविक्टोरिया, WAतथान्यू साउथ वेल्सऔर मेलबर्न में 3 स्थानों पर व्यक्तिगत क्रिकेट कोचिंग प्रदान करना।

पिछले 34 वर्षों में शॉन के कोचों की टीम ने हजारों व्यक्तिगत कोचिंग सत्र लिए हैं और 1200 से अधिक क्रिकेट शिविरों का समन्वय किया है, जिसमें 58 पूर्व टेस्ट खिलाड़ी शामिल हैं और 60,000 से अधिक उत्सुक युवा खिलाड़ी हैं जो हमें पसंद करते हैं जो क्रिकेट के खेल से प्यार करते हैं।

शॉन ब्राउन की क्रिकेट कोचिंग अपने सभी विविध रूपों में अगले 30 वर्षों की क्रिकेट कोचिंग के लिए तत्पर है। रोमांचक समय आगे है। Sunnicrust बेकरी, सबवे, प्लैटिपस और मैकडॉनल्ड्स सहित उत्कृष्ट प्रायोजकों ने हमें बढ़ने में सहायता की। ग्रेग चैपल क्रिकेट सेंटर्स, एफसीडब्ल्यू और प्राइम 7 वर्तमान में हमें और विकास को बढ़ावा देने में मदद कर रहे हैं जो कि 1986 में विक्टोरिया देश में स्थानीय नेट पर शुरू हुआ था!

हमारे प्रायोजक