कैटालॉगएक्सासॉफ्टवेयर

प्रशंसापत्र

"मैंने सोचा था कि शॉन ब्राउन ने एक उत्कृष्ट काम किया है। मैंने कई और अलग-अलग कौशल सीखे हैं, और मेरी तकनीक में निश्चित रूप से सुधार हुआ है।"

बेन केल्सो

 

"शॉन के सबक समस्या क्षेत्रों को लक्षित करते हैं और उनके पास युवा क्रिकेटरों को तकनीकी रूप से सही होने के लिए सिखाने के लिए उनके कोचिंग और संचार कौशल के माध्यम से क्षमता है। मैं शॉन के व्यक्तिगत कोचिंग सबक की सिफारिश करने में संकोच नहीं करूंगा जो अपने क्रिकेट में सुधार करना चाहता है। वह मेरे लिए शानदार रहा है लड़के।"

जॉन केर्नी

 

"शॉन ब्राउन का प्रशिक्षण और देखना असाधारण था। हालांकि लियाम को प्रेरित करने और प्रेरित करने की उनकी क्षमता और भी जबरदस्त थी। धन्यवाद शॉन - आपका उत्साह निश्चित रूप से खत्म हो गया है। लियाम में अधिक आत्मविश्वास वाले क्रिकेटर के लिए बनाना।"

शेरोन सेफ

 

"मेरे बेटे मिशेल थॉमसन ने कल और आज आपके क्लिनिक में भाग लिया। मिच ने स्थानीय कोच डेविड और विशेष कोच वेन होल्ड्सवर्थ के प्रति विशेष आभार के साथ दो दिनों का आनंद लिया। वेन लड़कों की मदद करने के लिए उत्साहित दिखे और मिशेल को तेज गेंदबाजी तकनीकों पर बहुत अच्छी सलाह दी। दोनों मेरी राय में इन कोचों ने बुनियादी क्रिकेट प्रशिक्षण फॉर्मूले पर उत्कृष्ट प्रदर्शन किया और तपस्या कौशल की जरूरत है। यह अच्छी तरह से खर्च किया गया पैसा था और मैं भविष्य में वेन और डेविड दोनों की सफलता की कामना करता हूं। "

स्टीवन थॉमसन (पिता)

 

"मैं हाल ही में वोलोंगोंग में आयोजित क्रिकेट क्लिनिक के लिए आपको धन्यवाद देना चाहता था। मेरे दो बेटों (शॉन और जेम्स मिल्टन) ने भाग लिया और इसे प्यार किया। वे जानना चाहते हैं कि अगला कब है। उन दोनों ने बहुत अच्छा समय बिताया और बनाया रास्ते में कुछ नए दोस्त। आपको और आपके सभी कर्मचारियों को धन्यवाद।"

हीदर मिल्टन

 

"मेरे बेटे कोरी ने बल्लारत में बिताए दो दिनों के लिए मैं आपकी पूरी टीम को धन्यवाद देना चाहता हूं कि उसने जो कुछ सीखा है और जिस तरह से शनिवार को उसके खेल में मदद मिली है, उसके बारे में बात करना बंद नहीं किया है। पीएस: कृपया स्टैकी को विशेष धन्यवाद दें कोरी ने कहा कि वह दुनिया के सबसे अच्छे इंसान हैं।"

डौग और लिज़ गर्थ

 

"18 और 19 जनवरी को न्यूकैसल (बेलमोंट) में आयोजित आपके हालिया क्रिकेट शिविर के लिए धन्यवाद। मेरे दो बेटे शिविर में शामिल हुए और मैंने खुद भी दोनों दिन देखे। शिविर सकारात्मक, मजेदार और चुनौतीपूर्ण था और कोचिंग इवान से उत्कृष्ट रूप से उत्कृष्ट थी, पीटर और ग्राहम येलोप।"

"मेरे 10 साल के बेटे ने अपना पहला गेम पिछले शनिवार 3 फरवरी को खेला था और 49 रन बनाए और कहा कि कोचिंग के लिए धन्यवाद कहने से उसके खेल, रवैये और आत्मविश्वास में मदद मिली है।"

हीथ एंडरसन

 

हमारे प्रायोजक