उत्तरीईंटविरुद्धकेंद्रीयस्पार्क्स2021

हीट पॉलिसी 38+

भीषण गर्मी के दिनों में प्रशिक्षण कार्यक्रम में निम्नलिखित संशोधन करने हैं।

  1. परिचयात्मक वार्ता और मुख्य कोच वार्ताउपयोग में अंडाकार पर या उसके आसपास छाया में (जहां संभव हो) या छाया में लिया जाना है।
  2. सत्र लगभग तक सीमित रहेंगे60 मिनट और बीच में एक पेय ब्रेक शामिल होगा। वास्तव में एक दिन में लगभग 3 घंटे की गतिविधि देखी जाएगी, अन्य 3 घंटे मुख्य प्रशिक्षकों के लिए समर्पित होंगे, परिचय और निष्कर्ष सहित बातचीत और पेय विराम।
  3. प्रतिभागी कर सकते हैंकिसी भी स्तर परसमूह से दूर जाएं (जोड़े में) और हमारे सौहार्दपूर्ण पेय का सेवन करें।
  4. समन्वयक और कोच यह सुनिश्चित करने में खर्च करेंगे कि क्लिनिक योजना के अनुसार चल रहा है और गर्मी से प्रभावित बच्चों के लिए सतर्क है।
  5. अवकाश के दौरान उपस्थित बच्चों को आराम करने के लिए कहा जाएगा और इस स्तर पर गतिविधि के लिए कोई उपकरण उपलब्ध नहीं कराया जाएगा।
  6. कोई भी बच्चा जो गर्मी से प्रभावित दिखाई देता है, उसके माता-पिता को फोन किया जाएगा जो बदले में उनके बच्चे को करीब से देखने के लिए इकट्ठा करेंगे।

माता-पिता कैसे मदद कर सकते हैं

  1. सुनिश्चित करें कि आपके बच्चे के पास चौड़ी ब्रिम वाली टोपी है।
  2. सुनिश्चित करें कि आपके बच्चे के पास सन स्क्रीन है।
  3. कृपया अपने बच्चे को शिविर में न भेजें यदि वह पहले से ही बीमार है।
  4. जहां संभव हो अपने बच्चे को उसकी पीने की बोतल के साथ भेजें और उसे नियमित अंतराल पर हाइड्रेट करने के लिए प्रोत्साहित करें।

फुटनोट- डब्बू और टैमवर्थ में हाल के शिविरों के लिए हॉट डे नीति लागू थी, जिससे शिविरों को योजना के अनुसार जारी रखा जा सके। (40 +)>

फुटनोट- लंबे समय तक गर्मी (40+) के मामलों में एसबीसीसी सुबह 8 बजे कार्यक्रम शुरू करना और दोपहर 2 बजे समाप्त करना चुन सकता है। ऐसा होने पर एसबीसीसी कार्यालय सभी प्रतिभागियों से संपर्क करेगा।

अंत में एसबीसीसी एक गर्मी नीति प्रदान करता है जिसने शिविरों के वर्षों में इसे अच्छी तरह से सेवा दी है। हालाँकि, मौसम का अंतिम निर्णय शिविर में भाग लेने के लिए बहुत गर्म है, माता-पिता के पास रहता है। माता-पिता बच्चे की व्यक्तिगत परिस्थितियों और अत्यधिक गर्मी से निपटने की क्षमताओं को जानेंगे।

हमारे प्रायोजक