आजiplजमीनरिपोर्टहिंदूमेंमिलाताहै

कोच

शॉन ब्राउन क्रिकेट कोचिंग को निम्नलिखित कोचिंग पैनल की घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है:

शॉन ब्राउन

हॉथोर्न और साउथ मेलबर्न के लिए 181 प्रीमियर क्रिकेट फर्स्ट ग्रेड गेम्स खेले। नाबाद 200 के उच्चतम स्कोर के साथ 5000 से अधिक रन (छह शतक) बनाए। शॉन पिछले 30 वर्षों से एक पेशेवर कोच हैं, जहां उन्होंने 20,000 से अधिक व्यक्तिगत कोचिंग सत्र लिए हैं, उन्होंने तीन सत्रों के लिए प्रीमियर क्रिकेट टीम केसी / साउथ मेलबर्न को भी कोचिंग दी है।

गैरी डगल

गैरी एक उत्कृष्ट कोच हैं जिन्होंने क्रिकेट के जीवन काल में कई भूमिकाओं में काम किया है! एक खिलाड़ी के रूप में उन्होंने मेलबौनरे और साउथ मेलबर्न क्रिकेट क्लब दोनों के लिए प्रथम श्रेणी जिला क्रिकेट खेला। इसके बाद उन्होंने साउथ मेलबर्न, यूनिवर्सिटी, कैम्बरवेल मैगपाई और मेलबौनरे सीसी में हेड कोचिंग ली। उनके तरीके बहुत अच्छे हैं और उनके साथ काम करने के लिए भाग्यशाली सभी छात्रों द्वारा उनके तरीके और प्रयास को अच्छी तरह से प्राप्त किया गया है।

डेमियन बोनेर

डेमियन एसबीसीसी में कोचिंग स्टाफ के लिए एक जबरदस्त अतिरिक्त है। उन्होंने हमारे साथ हॉलिडे कैंप में एक कोच के साथ अपना जुड़ाव शुरू किया, फिर उन्होंने समन्वयक के रूप में कई शिविरों का नियंत्रण संभाला। अब समय की अनुमति है कि वह एक से एक सत्र लेते हुए एसबीसीसी स्टाफ कोचों की टीम में शामिल हो गए हैं। एक अच्छी तरह से यात्रा करने वाला कोच जिसे सेंट्रल हाइलैंड्स पाथवे टीमों के साथ किए गए काम के लिए वर्ष का कोच चुना गया था, उसे प्रीमियर क्लब एस्सेनडन में सहायक कोच के रूप में चुना गया है।

नवदीप राय

नव एसबीसीसी के पूर्व छात्र हैं, जिनका हमारी टीम के साथ लंबा जुड़ाव है। प्रारंभ में एक क्लिनिक कोच के रूप में कार्यरत उन्होंने विंटर वारियर्स कोच के रूप में स्नातक किया है। वह एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी है जो प्रीमियर क्लब एस्सेनडन में खेलता है और अपने कोचिंग के लिए एक व्यवस्थित दृष्टिकोण रखता है।

शेनन डायस

मेलबर्न यूनी के साथ एक मौजूदा प्रमुख खिलाड़ी के रूप में बड़े वादे के साथ। एक स्पिनर अपने ज्ञान को खेल के सभी पहलुओं तक फैलाता है, उसका युवा उत्साह उसके सत्रों का मुख्य आकर्षण है।

खुश तलाती

खुश प्रीमियर क्लब मेलबर्न यूनिवर्सिटी के एक होनहार तेज गेंदबाज हैं, जिन्हें वीएसडीसीए फर्स्टएक्स1 रैंक से भर्ती किया गया था। उनके बाहर जाने वाले व्यक्तित्व और विवरणों पर ध्यान उन सभी द्वारा सराहा जाएगा जो उनके द्वारा प्रशिक्षित हैं

डौग गोटो

70 और 80 के दशक में कोलिंगवुड सीसी के साथ जिला क्रिकेट में पूर्व विक्टोरियन तेज गेंदबाज और कुलीन खिलाड़ी डौग ने अभिजात वर्ग से लेकर जमीनी स्तर तक खेल और कोचिंग दोनों में जीवन भर बिताया है। उनका आसान तरीका और सिद्ध कोचिंग तरीके टीम के लिए स्वागत योग्य हैं।

ईसाई इविंग्स

एक पूर्व एसबीसीसी छात्र है जो वीएसडीसीए क्रिकेट खेलता है और उसने एसबीसीसी क्रिकेट कैंप कोच से व्यक्तिगत कोच के रूप में स्नातक किया है। ईसाई आदर्श रूप से उन सभी छात्रों की सहायता करने के लिए तैयार है जिनके साथ वह काम करता है।

कूपर कैरी

एसबीसीसी क्षेत्रीय शिविरों में मूल रूप से क्षेत्रीय रूप से आधारित कूपर के कार्य नैतिकता और संचार कौशल ने उन्हें एक स्टाफ कोच के रूप में भर्ती किया। अब शहर में स्थित है और विक यूनी में अध्ययन कर रहा है, वह इस साल की कोचिंग टीम के लिए एक स्वागत योग्य अतिरिक्त है।

परमवीर सिंह

वीएसडीसीए कोबर्ग के साथ एक प्रथम श्रेणी के खिलाड़ी और एसबीसीसी शिविरों में एक कोच के रूप में उत्कृष्ट काम करने वाले दूसरे खिलाड़ी ने उन्हें थॉमसटाउन में स्थित स्टाफ कोच के रूप में स्नातक देखा। उनकी विश्लेषणात्मक दृष्टि की मैंने सभी छात्रों द्वारा सराहना की।

पृष्ठों

हमारे प्रायोजक